Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

मौसी को देख भांजे का संतुलन बिगड़ गया और मौसी भी...

मौसी को देख भांजे का संतुलन बिगड़ गया और मौसी भी...

मौसी को देख भांजे का संतुलन बिगड़ गया और मौसी भी...

भतीजे और चाची का साथ अच्छा रहा। अब किसी को कोई संदेह नहीं था जब उसने कहा कि वह एक भतीजा था।

कहते हैं प्यार और जंग में सब जायज होता है। यह खबर एक ऐसी ही लव स्टोरी के बारे में है। हालांकि कहा जाता है कि प्यार में सब कुछ माफ कर दिया जाता है, लेकिन इस खबर में परिवार ने दोनों प्रेमियों को माफ नहीं किया है। खबरें रिश्ते को कलंकित कर रही हैं। इस खबर में वह अपने मामा के घर रहने गया था। मामा भी खुश थे कि भतीजा घर आ गया। मामा की नई शादी हुई है। ममी भी उसे घर देखकर खुश हुई। मामा और मामी की हाल ही में शादी हुई है। मामी भी छोटी थी।

भतीजे और चाची का साथ अच्छा रहा। अब किसी को कोई संदेह नहीं था जब उसने कहा कि वह एक भतीजा था। भतीजे और मौसी एक दूसरे से मिलते थे, एक दूसरे के साथ समय बिताते थे। घरवालों को समझ नहीं आ रहा था कि उनके बीच क्या पक रहा है। भतीजे-चाची मिलते हैं, एक-दूसरे से बात करते हैं, चाहे वह केवल ममता की भावना से हो या सामाजिक ढाँचा रखना, सबके सिर चढ़कर बोलना। हालांकि, चाची और भतीजी के बीच कुछ अलग शुरू हुआ। क्योंकि, वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं। आंटी को भतीजा और भतीजी को आंटी पसंद है। उनका रिश्ता सिर्फ एक भतीजे और एक मौसी का नहीं था।

और दोनों भाग गए

एक दिन जब परिवार को पता चला कि भतीजा और मौसी भाग गए हैं और उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई है। कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में परिवार ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। माँ का सिर बहरा है। अपने ही भतीजे और अपनी ही पत्नी के बीच ऐसा कैसे हो सकता है, जिससे उनका सिर घूम गया। चाचा और उनके परिवार के काले चेहरे थे, भतीजे और चाची चकित थे।

भतीजे और चाची को क्या हुआ?

भतीजे और चाची ने एक दूसरे के साथ रहने का फैसला किया। यह खबर मननपुर गांव की है। गांव मननपुर के एक युवक की शादी डुमरो गांव की एक लड़की से हुई थी. इस चाचा के घर चंदन नाम का एक भतीजा रहने आया था। इस बीच, चंदन और मामी करीब आते हैं और अंत में भागने का फैसला करते हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.