Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

नासिक की नवनियुक्त जिला परिषद सीईओ आशिमा मित्तल कौन हैं? |Alisha Mittal IAS Biography|

नासिक की नवनियुक्त जिला परिषद सीईओ आशिमा मित्तल कौन हैं?

नासिक की नवनियुक्त जिला परिषद सीईओ आशिमा मित्तल कौन हैं?

नासिक : शिंदे सरकार (एकनाथ शिंदे) ने राज्य में 44 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है. नासिक की जिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) लीना बंसोड़ का तबादला कर दिया गया है और अब आशिमा मित्तल ने मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में कार्यभार संभाला है। जिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी लीना बंसोड़ को ठाणे के आदिवासी विकास विभाग के अतिरिक्त आयुक्त के रूप में स्थानांतरित किया गया है। पालघर जिले के दहानू में आईटीडीपी की एक परियोजना अधिकारी आशिमा मित्तल को जिला परिषद, नासिक का मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया गया है। आशिमा मित्तल युवा आईएएस अधिकारियों की सूची में शामिल अधिकारियों में से एक हैं।

 मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की सरकार आने के बाद यह पहला मौका है जब आईएएस अधिकारियों का तबादला किया गया है।

 कहा जाता है कि इन तबादलों में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अधिकारियों से सीधे संवाद करने के बाद ही तबादले किए और देखा जा रहा है कि शिंदे का ही हाथ है.

 नासिक जिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त की गई आशिमा मित्तल युवा आईएएस अधिकारियों की सूची में हैं।

 इस नियुक्ति का एक पहलू यह भी है कि पूर्व में सीईओ के पद पर एक महिला भी थी और अब भी आशिमा मित्तल के रूप में एक महिला सीईओ होंगी।

 आशिमा मित्तल मूल रूप से राजस्थान राज्य की रहने वाली हैं और जयपुर की रहने वाली हैं। उसने यूपीएससी की परीक्षा तीसरे प्रयास में पास की है।

 सिविल इंजीनियर आशिमा मित्तल ने भी उस क्षेत्र में काम किया है और 2018 में आईएएस अधिकारी के रूप में महाराष्ट्र में शामिल हुईं।

 उनकी स्नातकोत्तर शिक्षा नृविज्ञान में है। 2018 से, वह महाराष्ट्र में सरकारी सेवा में शामिल हो गई है और अब वह जिला परिषद, नासिक की मुख्य कार्यकारी अधिकारी बनने जा रही है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.