Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

क्या अलग होंगे दीपिका और रणवीर? अभिनेता ने कहा...| Ranveer Deepika Breakup

क्या अलग होंगे दीपिका और रणवीर? अभिनेता ने कहा...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और पति रणवीर सिंह पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों अपने करियर के टॉप पर हैं। दीपिका और रणवीर न सिर्फ अपने करियर को लेकर बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहते हैं। बताया जा रहा है कि रणवीर और दीपिका पिछले कुछ दिनों से आमने-सामने हैं। इन सभी चर्चाओं पर रणवीर ने एक इंटरव्यू में चुप्पी साध रखी है।


पिछले कुछ दिनों से दीपिका और रणवीर की मैरिड लाइफ को लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं। इन दोनों के बीच अनबन चल रही है और इनका झगड़ा हो गया है। खास बात यह भी थी कि चर्चा थी कि इन दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है। (रणवीर और दीपिका डिवोर्स) अब रणवीर का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में रणवीर ने कहा, 'भगवान की कृपा से... हम दोनों एक-दूसरे से मिले और 2012 में रिलेशनशिप में आ गए और आज दस साल बाद हम 2022 तक एक-दूसरे के साथ हैं।'


रणवीर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद साफ है कि उनके बीच सब कुछ ठीक है. इससे पहले अवॉर्ड शो में रणवीर और दीपिका का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस बार फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिलने के बाद रणवीर ने सारा क्रेडिट दीपिका को दिया. (रणवीर और दीपिका के ट्वीट के बीच सब कुछ ठीक नहीं, सोशल मीडिया अभिनेता के नए वायरल वीडियो पर बहस छिड़ गई)


इस बीच, दीपिका और रणवीर ने 2018 में शादी के बंधन में बंध गए। इससे पहले दोनों करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। काम की बात करें तो दीपिका जल्द ही शाहरुख खान की 'पठान' में नजर आएंगी। इसके अलावा दीपिका के हाथ में ऋतिक की फिल्म 'फाइटर' भी है। रणबीर जल्द ही रोहित शेट्टी की 'सर्कस' और करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.